मेरोउअनNameउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना

जारी करने का समय:2022-09-19 18:36:08 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:583

मुख्य सुझाव:मेरोउअन,उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से ट

उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

इसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग, विभिन्न इसलेटिंग स्तर भाग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग, विभिन्न प्रक्रिया, समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक सारे सूट प्रक्र फेराइट कोर के मुख्य प्रकार्य पैरामीटर्स, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिक

मेरोउअनरूपांतरक है

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

बनिकोराइसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएग

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़न


मेरोउअनNameउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना



ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

सबसे पहले, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय,मेरोउअनरूपांतरण वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी पावर प्रदान, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए,मेरोउअनपावर रूपांतरक की क्रम सूची, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

परीक्षण आवश्यकताजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

Oil leakage at looper flange

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.


मेरोउअनNameउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना



तेल के बारे में क्या है?

जानकारी सिफारिसेंशनपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन,मेरोउअन1600केवा के पैरामीटर सूखी प्रकार रूपांतरक, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

मेरोउअनजब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

फैले लोहे के भागों का तेल सीला

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित मेरोउअनNameउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ मेरोउअनNameउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि मेरोउअनNameउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके मेरोउअनNameउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

इख्तिमानकी सिफारिशसमाचार
इख्तिमानताजा खबर